comScore

मल्लिका ​बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपनी हॉटनेस का सिक्का, क्या बोल्ड भूतनी बनकर उभरेगा कॅरियर

मल्लिका ​बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपनी हॉटनेस का सिक्का, क्या बोल्ड भूतनी बनकर उभरेगा कॅरियर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लंबे समय बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ​मल्लिका शेरावत डिजिटल मीडियम पर वापसी कर रही हैं। वह एकता कपूर की हॉरर वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' से दर्शकों के बीच वापसी करने जा रही हैं। यह सीरीज जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होगी। यह एक हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज होगी जिसमें मल्लिका शेरावत लीड कास्ट में से एक होंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार वे इसमें बोल्ड भूतनी का किरदार निभा सकती हैं। 

इस सीरीज में एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी होंगे। एकता, तुषार और मल्लिका शेरावत इस अपकमिंग सीरीज के प्रमोशन में लगे हुए हैं। साल 2002 में फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मल्लिका अरोड़ा साल 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' के लिए काफी चर्चा में रही थीं। इसके बाद उन्होंने वेलकम, थैंक्यू और डबल धमाल जैसी बड़ी फिल्मों के अलावा भी कई फिल्मों में काम किया। इन सबके बावजूद मल्लिका को बालीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिली। 

पर्दे पर अपनी अदाकारी जिंदा ​रखने के लिए मल्लिका आइटम नंबर और छोटी फिल्मों में भी नजर आने लगी। इसके बावजूद भी मल्लिका अपना सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हो सकी। लंबे वक्त के ब्रेक के बाद अब मल्ल्किा ने डिजिटम मीडियम की तरफ रुख किया है। वहीं तुषार कपूर का भी हाल कुछ ऐसा ही हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की जोड़ी इस सीरीज में क्या कमाल कर पाती है।

Loading...
कमेंट करें
3X6wT