comScore

संजय दत्त संग अपने​ रिलेशन पर बोली मान्यता, उनकी की इस हरकत से हैं परेशान

संजय दत्त संग अपने​ रिलेशन पर बोली मान्यता, उनकी की इस हरकत से हैं परेशान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म प्रस्थानम को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिलहाल संजय अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हालही में वे फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आए। उनके साथ फिल्म की पूरी कास्ट अली फजल, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर भी सेट पर मौजूद थे। इतना ही नहीं फिल्म प्रस्थानम की प्रोड्यूसर मान्यता दत्त भी शो में मौजूद थी। इस दौरान उन्होंने संजय और अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खलासे किए। 

कपिल के शो पर मान्यता ने बताया कि तीन साल तक दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। इसके बाद संजय ने उन्हें प्रपोज किया और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु किया। मान्यता ने कहा कि संजय को खाना बनाना बहुत पसंद हैं। उन्हें जब भी वक्त मिलता है तो वह फैमिली के साथ खाना बनाते हैं। इसके अलावा मान्यता ने अपने बारे में बताया कि वह जल्दी गुस्सा हो जाती हैं, क्योंकि संजय उन्हें दिन में 50 बार बुलाते हैं जिससे वह काफी परेशान हो जाती हैं।

कपिल के शो पर मान्यता ने संजय संग अपने पर्सनल और प्रोफेशनल रिश्ते के बारे में भी बात की। मान्यता ने बताया कि उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान संजय उन्हें बहुत तंग करते हैं। वह शूटिंग में देर होने के कारण अक्सर घर लेट पहुंचते हैं और कई बार ऐसे प्रैंक करते हैं जिस पर उन्हें बहुत गुस्सा आता है।

कमेंट करें
OaUVD