comScore

करगिल के शहीद विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग शुरु, सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे लीड रोल

करगिल के शहीद विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग शुरु, सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे लीड रोल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में इस समय बायोपिक का ट्रेंड चल रहा है। ब तक कई नेताओं, एक्टर्स और खेल जगत से जुड़े दिग्गजों पर बायोपिक बनाई जा चुकी है। दर्शको द्वारा भी इन बायोपिक्स को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लोग बायोपिक्स को देखना पसंद कर रहे हैं। बायोपिक के इसी ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए अब करगिल युद्ध के हीरो रहे परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भी बायॉपिक बनाई जा रही है। बायोपिक की भी शूटिंग भी शुरु हो गई है, जिसका नाम 'शेरशाह' रखा गया है। 

फिल्म में विक्रम बत्रा का रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म के सेट की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें धर्मा प्रॉडक्शन की पूरी टीम विक्रम बत्रा के जुड़वा भाई विशाल बत्रा के साथ दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ ने अपने रोल को लेकर बताया कि विक्रम का किरदार निभाते हुए वह काफी उत्साहित हैं क्योंकि विक्रम एक रियल लाइफ हीरो थे। 

वैसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के सीन के लिए पहला क्लैप किसी और ने नहीं बल्कि लेफ्टिनेंट जनरल वाई.के. जोशी ने दिया। जोशी करगिल युद्ध के समय लेफ्टिनेंट कर्नल थे और 13 जम्मू एंड कश्मीर राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर थे। फिल्म का डायरेक्शन विष्णु वर्धन कर रहे हैं। साथ ही कियारा आडवानी भी फिल्म में ​मुख्य भूमिका में हैं। 

कमेंट करें
MB3Nb