comScore

एक मां ने नवजात को 18 फीट गहरे कुंए में फेंका, मौत

एक मां ने नवजात को 18 फीट गहरे कुंए में फेंका, मौत

डिजिटल डेस्क, सिवनी। बेटियां चांद तक पहुंच गई हैं, लेकिन बेटियों को आज भी बोझ समझा जाता हैं। ताजा मामला सिवनी के मसूरभांवरी गांव का हैं। यहां एक पत्थर दिल मां ने अपनी नवजात बच्ची को 18 फीट सूखे गहरे कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को बाहर निकाला है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए मामले को विवेचना में लिया है। नवजात का शव मिलने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्यापत हैं।

अवैध गर्भपात कर नवजात को फेंका-
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि किंदरई पुलिस ने मसूरभांवरी गांव के पास एक सरकारी सूखे कुंए में शनिवार को एक नवजात बच्ची का शव बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। किंदरई थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि मंडला रोड पर मसूंरभावरी गांव के पास 18 फिट गहरे सूखे कुंए में नवजात बच्ची का शव मिला। संभावना है कि अवैध गर्भपात कर बच्ची को फेंका गया है या फिर किसी दूसरी महिला ने उसे फेंक दिया। फिलहाल मामले की पूरी जांच पड़ताल शुरु कर दी गई है।

ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, एक घायल-
घंसौर के पास मेहता गांव में शनिवार की शाम को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल है। जानकारी के अनुसार घंसौर निवासी सग्गा बाई यादव अपने पोते दीपक यादव और एक अन्य रिश्तेदार के साथ बाइक से पनारझिर जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक (क्रमांक एमपी 09 एचएफ 693) ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही सग्गाबाई और उसके रिश्तेदार की मौत हो गई। हादसे में घायल दीपक का उपचार घंसौर में चल रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। दूसरे मृतक की शिनाख्त देर शाम तक नहीं हो पाई।

कमेंट करें
akMSj