एक बार फिर दूरदर्शन पर 'मोगली', लेकिन फैंस हैं खासा नाराज, जाने क्या है वजह

Mowgli once again telecast on Doordarshan but the fans are very angry as the title track of gulzar is removed
एक बार फिर दूरदर्शन पर 'मोगली', लेकिन फैंस हैं खासा नाराज, जाने क्या है वजह
एक बार फिर दूरदर्शन पर 'मोगली', लेकिन फैंस हैं खासा नाराज, जाने क्या है वजह

डिजिटल डेस्त, मुबंई। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के मद्देनजर भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लागू है। जिसके चलते सभी टीवी शो (TV Show) और फिल्मों (Films) की शूटिंग बंद है। ऐसे में कुछ टीवी चैनल्स (TV Channels) अपने पुराने और पॉपुलर सीरियल्स (Serials) को री-टेलीकास्ट (Re-Telecast) कर रहे हैं।

90 के दशक की इस अभिनेत्री ने किया कुछ ऐसा कि शर्मिंदा हो गईं बेटी

    

दूरदर्शन की राह पर चला जी टीवी, सैटेलाइट चैनलों के इतिहास का ये पहला कॉमेडी शो होगा सोमवार से टेलिकास्ट

बीते दिनों पब्लिक डिमांड के चलते दूरदर्शन (Doordarshan) पर रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की "रामायण" (Ramayana) और बी.आर चौपड़ा ( B.R. Chopra) की  "महाभारत" (Mahabharata) की वापसी हुई। साथ ही इसके कुछ दिनों बाद ही 90 के दशक का सीरियल शक्तिमान (Shaktimaan) ने भी वापसी कर ली। यह सैटेलाइट (Satellite) की दुनिया का पहला सुपर हीरो (Superhero) वाला सीरियल है। इतना ही नहीं यहां पर भी दूरदर्शन (Doordarshan) रूका नहीं है, दूरदर्शन (Doordarshan) एक अन्य पुराने और पॉपुलर शो के साथ आया है। जिसका नाम है "जंगल बुक" (Jungle Book)।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के भाई ने पत्नी के साथ शेयर की ऐसी हॉट तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप...

    

Super Pink Moon 2020: लॉकडाउन के बीच दिखेगा साल का सबसे बड़ा सुपरमून, जानें भारत में समय, कब देखें

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते घरों में बंद लोगों का मनोरंजन (Entertainment) करने का जिम्मा अब दूरदर्शन (Doordarshan) ने पूरी तरह से अपने कंधों पर ले लिया है। बात की जाए "जंगल बुक"  (Jungle Book) की तो यह शो बच्चों को बेहद पसंद था और आज भी है। 90 के दशक में "मोगली" (Mogli) बच्चों का पसंदीदा किरदार हुआ करता था। ऐसा कोई नहीं है आज जो मोगली (Mogli) को ना जानता हो। बच्चों का चहेता प्रोग्राम "जंगल बुक" (Jungle Book) एक बार फिर से दूरदर्शन (Doordarshan) पर प्रसारित होने लगा है। हालांकि इस प्रोग्राम का पहला एपीसोड (Episode) देखने के बाद फैंस खासा नाराज हुए हैं। अब आप सोच रहे होंगे भला ऐसा क्यूं। क्योंकि आज की अपेक्षा में पहले के सीरियल काफी रीयल और वास्तविकता का बोध कराने वाले होते थे। 

Photos: इस कंपनी की मालकिन चाहती है 7 बच्चे, इन हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

   

पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

दरअसल जब फैंस (Fans) ने इसका पहला एपीसोड (Episode) देखा तो उन्हें अनुमान हुआ कि इस शो (Show) में कुछ बदलाव किए गए हैं। जिसको लेकर दर्शक (Viewers) खासा नाराज हैं। इस बार यह शो (Show) एक नए टाइटल सॉन्ग (Title Song) और दूसरी डबिंग (Dubbing) में दर्शकों (Viewers) के सामने आया है।

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

लॉकडाउन: बोरियत के चलते इस एक्टर ने खुद को किया गंजा, देखें तस्वीर

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

यह सीरियल (Serial) 90 के दशक में "जंगल जंगल बात चली" टाइटिल सॉन्ग  (Title Song) के साथ शुरू होता था और यह इतना फेमस हो चुका था कि बच्चों के साथ साथ बड़ों को भी यह गाना भा गया। इतना ही नहीं आज भी इस गाने के बोल लोगों के मुंह पर रहते हैं। मोगली (Mogli) का किरदार और जंगल बुक (Jungle Book) की कहानी इस एक गाने से ही विश्व विख्यात है। जंगल बुक (Jungle Book) को बुधवार 8 अप्रैल दोपहर एक बजे से शूरू किया गया है। लेकिन जब फैंस को पुराना टाइटिल सॉन्ग (Title Song) नहीं मिला तो उनकी रूचि इस प्रोग्राम  (Program) को देखने में खत्म हो गई। बता दें कि टाइटल ट्रैक (Title Track) गुलजार (Gulzar) साहब का था।

Coronavirus: मास्क पहनने को लेकर गलत जानकारी दे रहा है WHO? जानें क्या है सच

इन 5 आदतों से हो सकता है कोरोनावायरस, जाने कैसे बचें

लोगों की नाराजगी ट्वीटस (Tweets) के जरिए सामने आई। दरअसल एक फैन ने लिखा कि इस प्रोग्राम ने अपने टाइटल सॉन्ग (title song) और बेहतरीन डबिंग (dubbing) के कारण लोगों में एक अलग पहचान बनाई थी। जिसे अब हटा दिया गया है। जिसके वजह से अब इसमें वो बात नहीं रही। 

रणवीर सिंह ने खोले दीपिका के राज, आधी रात को इस चीज की होती है तलब, जानें क्या है वो

बॉलीवुड: अंधकार के बावजूद दीपों से रोशन हुआ देश, बी-टाउन सेलेब्स ने जलाए दीए

Created On :   9 April 2020 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story