comScore

छिंदवाड़ा : दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर में युवती की गला रेंतकर हत्या

January 14th, 2019 22:42 IST
छिंदवाड़ा : दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर में युवती की गला रेंतकर हत्या

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शनिचरा बाजार स्थित एक ब्यूटी पार्लर में सोमवार की दोपहर लगभग दो बजे एक युवक ने पार्लर में काम करने वाली युवती का गला रेंतकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटना के बाद तत्काल मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार शनिचरा बाजार में एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स के प्रथम तल पर स्थित मेटरिक्स वुमनिया ब्यूटी पार्लर में 22 वर्षीय युवती सुनेजा ठाकुर काम करती थी। सुनेजा ने दोपहर लगभग 12.30 बजे पार्लर खोला और अंदर ही काम कर रही थी। दोपहर लगभग दो बजे युवती की जान-पहचान का एक युवक वहां आया और युवती का चाकू से गला रेंतकर फरार हो गया।

घायल अवस्था में नीचे आई युवती
हमले से बदहवास घायल युवती तत्काल पार्लर से नीचे उतरी और पड़ोस की मोबाइल शॉप में जाकर बेहोश हो गई। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पुलिस ने युवती के पिता के संदेह के आधार पर एक युवक के खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी की तलाश के लिए एसपी मनोज राय ने तत्काल एक टीम का गठन कर रवाना किया है।

मोबाइल शॉप से मांगा कागज और लिख पाई पिता का नंबर
हमले के बाद गंभीर रूप से घायल युवती पार्लर के नीचे स्थित एक मोबाइल शॉप में खून से लथपथ आई थी। शॉप में भावना आनंद और उसका भाई सुभाष आनंद बैठे हुए थे। तभी घायल युवती ने उनसे एक पेन कागज मांगा और उस कागज पर केवल अपने पिता का नंबर लिख पाई और बेहोश हो गई। पुलिस ने वह कागज भी जब्त कर लिया है।

इनका कहना है
युवती की हत्या क्यों की गई है, इन कारणों का पता लगाया जा रहा है। प्रथम दृष्टया जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मनोज राय, पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा।

कमेंट करें
KpMjt