comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मुजफ्फरपुर : मनोज बैठा ने किया सरेंडर, तेजस्वी ने कसा नीतीश पर तंज

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 28th, 2018 13:48 IST

10.5k
0
0

डिजिटल डेस्क,मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे में 9 बच्चों की मौत के आरोपी मनोज बैठा ने बुधवार को सरेंडर कर दिया है। बताया जा रहा है कि मनोज बैठा ने मुजफ्फरपुर के एसपी के सामने सरेंडर किया है। इसके बाद उसे पटना मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया है। जहां ये जांच की जाएगी की सड़क दुर्घटना के दौरान उसके शरीर पर चोट आई थी या नहीं। बता दें कि बोलेरो कार स्कूल बिल्डिंग में घुस गई थी। इस हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई थी। 

गौरतलब है कि बीते शनिवार को मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में धर्मपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छात्र छुट्टी के बाद घर जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से 9 छात्रों की मौत हो गई थी, जबकि 24 छात्र घायल हुए थे। मीनापुर के थाना प्रभारी सोना प्रसाद सिंह के मुताबिक अब तक की जांच में साफ है कि हादसे के वक्त खुद मनोज बैठा बोलेरो चला रहा था। इसके बाद उस पर केस दर्ज किया गया था।


तेजस्वी का तंज

वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि नीतीश कुमार को उनकी लचर कानून व्यवस्था के लिए मांफी मांगनी चाहिए। 
 

पार्टी से 6 साल के निलंबित

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे के बाद मुख्य आरोपी मनोज बैठा को बीजेपी ने पार्टी से निकल दिया है। सीतामढ़ी जिला बीजेपी अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि मनोज बैठा को 6 साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

स्कूल की छुट्टी के वक्त हुआ हादसा

कहा जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब स्कूल की छुट्टी हुई थी। बताया जा रहा है कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चे रोड क्रॉस कर रहे थे, ठीक उसी वक्त स्पीड से आ रही बोलेरो ने बच्चों को बुरी तरह से कुचल दिया। इतना ही नहीं, इसके बाद भी बोलेरो रुकी नहीं और आगे तक लोगों को कुचलते हुए चली गई। इसके बाद कार भी रोड से उतरकर पेड़ से टकरा गई।

नेपाल भागने की थी आशंका

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेकाबू बोलेरो से कुचलकर 9 बच्चों की हुई मौत के मामले में आरोपी वाहन मालिक और बीजेपी नेता मनोज बैठा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। साथ ही पुलिस मनोज बैठा की तलाश में जुट गई थी। पुलिस को उसके नेपाल भागने की आशंका थी। इसके साथ ही उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। वहीं मुजफ्फरपुर के डीआईजी अनिल सिंह ने निर्देश दिया था कि अगर मनोज बैठा की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 2 दिन के अंदर उसकी संपत्ति कुर्क की जाए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download