comScore

26/11 पर आधारित एक शो पर काम कर रहे निखिल आडवाणी


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्मकार-निर्माता निखिल आडवाणी ने खुलासा किया है कि वह साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले 26/11 पर आधारित एक शो पर काम कर रहे हैं। निखिल ने इसका खुलासा मुंबई में सोमवार को अपनी प्रोडक्शन हाउस एम्मे एंटरटेनमेंट की आठवीं सालगिरह के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान किया। 

उन्होंने कहा, मैं सबसे बड़े वेब प्लेटफॉर्म्स में से एक के लिए एक शो कर रहा हूं, लेकिन मैं कुछ कारणों के चलते इसके नाम का खुलासा नहीं कर सकता, क्योंकि वे शो का ऐलान करना चाहते हैं। फिलहाल मैं इस शो पर काम कर रहा हूं, जो साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले 26/11 पर आधारित है।

निखिल ने एम्मी एंटरटेनमेंट्स की तात्कालिक योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, जहां तक हमारे प्रोडक्शन हाउस की बात है तो मरजावां इस साल के अंत तक रिलीज होगी। (निर्देशक) मिलाप (जावेरी) फिल्म के रिलीज की सटीक तारीख की घोषणा करेंगे। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह हैं। यह मिलाप द्वारा लिखित और निर्देशित है।

निखिल ने आगे कहा, आने वाले समय में हमारे पास अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित इंदु की जवानी भी है, जिसमें कियारा आडवाणी, आदित्य सील और मल्लिका दुआ मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसकी स्क्रिप्ट बेहद अच्छी और मजेदार है।

निखिल ने इसकी भी घोषणा की कि वह 2020 में जॉन अब्राहम के साथ सत्यमेव जयते 2 की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

रीजनल पर काम करने की इच्छा के बारे में पूछने पर निखिल ने बताया, तीन साल पहले हम एक मराठी फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी, लेकिन हम भविष्य में रीजनल या स्थानीय फिल्मों को बनाने की कोशिश जरूर करेंगे।

--आईएएनएस

कमेंट करें
brIMR