comScore

साहो की टीम ने दिया श्रद्धा को गिफ्ट, रिलीज किया टीजर चैप्टर 2

March 03rd, 2019 15:00 IST
साहो की टीम ने दिया श्रद्धा को गिफ्ट, रिलीज किया टीजर चैप्टर 2

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 32 वां जन्म​दिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें एक खास गिफ्ट मिला है। दरअसल, उनकी आने वाली फिल्म 'साहो' का टीचर चैप्टर 2 आज रिलीज किया गया। इसे खास श्रद्धा के बर्थडे पर ही रिलीज किया गया। इस ​टीजर में बाहुबली एक्टर प्रभास व श्रद्धा का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। फैंस के ल‍िए एक्ट्रेस का एक्शन किसी बर्थडे ट्रीट से कम नहीं है। इस फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। 

साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है। फिल्म को टी-सीरीज और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। इस ​टीजर के पहले फिल्म मेकिंग के टीचर रिलीज किए जा चुके हैं। इस टीजर को देखने के बाद यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक एक्शन फिल्म है। इस टीचर में श्रद्धा रेड जैकेट पहने हुए है और सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। साहो के द्वारा श्रद्धा पहली बार किसी एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस पूरे टीजर में कोई डॉयलाग नहीं है, लेकिन अंत में प्रभास का BOOM कहना इम्पैक्टफुल है।

इसके पहले भी साहो का जो टीजर ​रिलीज हुआ था। वह 23 अक्टूबर को प्रभास के जन्मदिन के दिन रिलीज हुआ था। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी अहम रोल में दिखेंगे। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अब तक की सबसे मंहगी एक्शन फिल्म है। इसका टीजर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है। 

बता दें श्रद्धा कपूर को जन्म आज ही के दिन 1987 में मुम्बई में हुआ था। श्रद्धा को मिली पहली फिल्म का किस्सा भी बहुत रोचक है। दरअसल, श्रद्धा को अपनी पहली फिल्म के लिए कोई खास मेहनत नहीं करनी पड़ी। एक दिन फिल्मकार अंबिका हिंदुजा ने श्रद्धा कपूर की तस्वीरें फेसबुक पर देखी। उन्हें देखते ही उनसे कॉन्टैक्ट किया। इस तरह श्रद्धा को उनकी पहली फिल्म तीन पत्ती मिली। 
———————————————————————————————

कमेंट करें
qQvO1