comScore

एक बार फिर एकता कपूर लेकर आई हॉरर-मिस्ट्री टीवी शो डायन

December 07th, 2018 16:24 IST
एक बार फिर एकता कपूर लेकर आई हॉरर-मिस्ट्री टीवी शो डायन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। टीवी पर इन दिनों सुपरनैचुरल शोज की भरमार है। कलर्स पर नागिन का दबदबा कायम है तो वहीं कयामत की रात और नजर जैसे शोज भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में 'डायन' का नाम भी जुड़ गया है। टीवी की मल्लिका एकता कपूर डायन फिल्म के बाद डायन टीवी शो लेकर आ रहीं हैं। शो में लीड रोल कर रहे मोहित मल्होत्रा के साथ टीना दत्ता हैं। शो में टीना जान्हवी का रोल प्ले कर रहीं हैं। शो की लॉन्चिंग के दौरान टीना ने मीडिया से बात-चीत की और अपने रोल के बारे में बताया।

टीना ने बताया- 'मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि, मुझे जान्हवी का किरदार निभाने के लिए चुना गया और एक बार फिर मुझे एकता के साथ काम करने का मौका मिला। हॉरर-मिस्ट्री एक ऐसा जॉनर है, जिसमें दर्शकों की भारी दिलचस्पी होती है और अब मैं इस स्पेस में अपनी जगह बनाने के लिए उत्साहित हूं। जान्हवी का किरदार उन सभी रोल्स से अलग है, जो मैंने  इससे पहले निभाए हैं।

टीना दत्ता ने सीरियल की कहानी के बारे में बताया कि, न जिंदा न मृत, वो रात की रानी है... एक शैतानी ताकत है ...अपनों के बीच छुपी, कौन है वो? दर्शकों को रहस्य, रोमांच और डर के एक वैकल्पिक संसार में ले जाने वाला शो है ‘डायन’। यह शो एक ऐसी लड़की  के सफर की दिलचस्प कहानी है, जो अपनों के बीच छिपी एक शैतानी ताकत का पर्दाफाश करके उसके शातिर इरादों को नाकाम करने निकली है।

यह है कहानी - ‘डायन’ सीरियल में  जान्हवी मौर्या (टीना दत्ता)  की एक रहस्यमय कहानी है, जो उज्जैन में रहने वाली एक पढ़ी-लिखी पारिवारिक लड़की है। जब उसे एक शैतानी ताकत की खतरनाक योजना के बारे में पता चलता है, तो जैसे समय के साथ उसकी दौड़ शुरू हो जाती है। उसके शहर में लगातार कुछ रहस्यमय और अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं। अपनी जान का खतरा उठाकर वो एक डायन को बेनकाब करने के अभियान पर है,  जो उसके करीबी लोगों में से एक है। इस मिशन मे जान्हवी  के साथ उसका बचपन का दोस्त आकाश शर्मा (मोहित मल्होत्रा) है। साथ ही इस शो में अमित ठाकुर, आकाश तलवार, ऋषिता नाग, कनिका शिवपुरी, प्रभात भट्टाचार्य और प्रिया भतीजा आदि कलाकार भी अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अब जब टीना दत्ता ने शो की ये खास बात बता ही दी तो ये भी जान लीजिए कि शो को लेकर उनकी उम्मीदें क्या हैं? इस शो को एक्ता कपूर प्रोड्यूस कर रहीं हैं। डायन के मुकाबले में पहले से टेलीविजन पर एकता कपूर की नागिन और नजर लगाने वाली चुड़ैल मौजूद है। ऐसे में डायन का मुकाबला जितना दूसरे सीरियल्स से है, उससे कहीं ज्यादा खुद एकता कपूर के बनाए इन पहले के किरदारों से भी है।

Loading...
कमेंट करें
2FQ3o
Loading...