comScore

PM Modi's Biopic: बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं फिल्म प्रोड्यूसर, बताया ​पद्मावत से बुरी हमारी हालात

PM Modi's Biopic: बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं फिल्म प्रोड्यूसर, बताया ​पद्मावत से बुरी हमारी हालात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज डेट न मिल पाने के कारण वे बहुत तनाव में हैं। उनका कहना है कि इतना तनाव तो पद्मावत के मेकर्स को भी नहीं हुआ होगा। एक इंटरव्यू में संदीप ने कहा कि उन्हें उम्मीद है, चुनाव आयोग जल्द ही फिल्म रिलीज की परमिशन देगा। इस पूरी प्रकिया के दौरान उन्हें काफी नुकसान और स्ट्रेस हुआ है। 

एक इंटरव्यू में संदीप ने बताया कि "हम बहुत ज्यादा तनाव में हैं। टीम अब आत्मविश्वास खो रही है, लेकिन हम उम्मीद और आशा करते हैं कि हमें न्याय मिलेगा और हमारी फिल्म रिलीज होगी। ऐसा पहली बार हो रहा है कि फिल्ममेकर्स को इतने सब्र से गुजरना पड़ रहा है। बहुत ज्यादा ह्यूमिलेशन और बहुत ज्यादा तनाव मिला है। पद्मावत के वक्त भी इतना तनाव नहीं हुआ होगा।"

फिल्म पद्मावत से ​अपनी फिल्म की तुलना करते हुए संदीप सिंह ने कहा कि कम से कम भंसाली और उनकी टीम को पद्मावत के समय इतना तनाव नहीं हुआ होगा। उनकी फिल्म  रिलीज के एक दिन पहले रोकी नहीं गई थी। 

बता दें पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को रिलीज के एक दिन पहले चुनाव आयोग ने बैन कर दिया था। उसके बाद मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लगातार लड़ाई लड़ रही है। देश के सर्वोच्च कोर्ट ने चुनाव आयोग को आदेश दिया था कि वे फिल्म देखकर कोर्ट को बताएं। इस हफ्ते के अंत तक सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से जवाब मांगा है। गौरतलब है कि फिल्म रिलीज के ​एक दिन पहले ही चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी। वह भी तब, जब इस​ फिल्म को कोर्ट और सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई थी। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार और निर्देशन संदीप सिंह ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 

कमेंट करें
0aFJY