comScore

पुलिस एस्कॉर्ट नहीं मिलने पर पीएम के भाई हुए नाराज, थाने के बाहर दिया धरना


हाईलाइट

  • जयपुर में बगरू पुलिस थाने के बाहर दिया धरना
  • सुरक्षाकर्मियों के लिए अलग गाड़ी की मांग कर रहे थे प्रहलाद मोदी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी मंगलवार को पुलिस एस्कॉर्ट नहीं मिलने पर इतने नाराज हो गए कि थाने के सामने धरने पर ही बैठ गए। प्रहलाद मोदी अपने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों के लिए अलग गाड़ी की मांग कर रहे थे। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह जयपुर में बगरू थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। हालांकि पुलिस कर्मियों ने घंटों उन्हें मनाया इसके बाद वह वहां से रवाना हुए। 
 
दरअसल प्रहलाद मोदी सड़क मार्ग से अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। रास्ते में अजमेर से जयपुर की ओर जाते समय उन्हें पुलिस एस्कॉर्ट नहीं दी गई। इस पर वह नाराज होकर बगरू थाने के सामने पहुंचे और नेशनल हाइवे पर एस्कॉर्ट की गाड़ी के आगे बैठकर धरना देना शुरू कर दिया।
 
जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया, ‘मोदी सड़क मार्ग से जयपुर आ रहे थे। वे एस्कार्ट की मांग कर रहे थे जिसके लिए वह पात्र नहीं हैं। हमारे पास उनको दो पीएसओ उपलब्ध कराने के आदेश थे जो पहले से ही बगरू थाने में मौजूद थे ताकि उनके साथ आगे जा सकें, लेकिन मोदी उन्हें अपने वाहन में ले जाने को तैयार नहीं थे और अलग पुलिस वाहन की मांग कर रहे थे।

श्रीवास्तव ने कहा, हमने उन्हें दो पीएसओ देने संबंधी आदेश भी दिखाया। पीएसओ उनके साथ उनके वाहन में ही जा सकते थे लेकिन मोदी इसके लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने बताया, हालांकि बाद में प्रहलाद मोदी बात को समझ गए और नियमों के तहत उन्हें दो पीएसओ उपलब्ध करवाए गए। करीब एक घंटे तक यह घटनाक्रम चला।

Loading...
कमेंट करें
0bO9J
Loading...
loading...