comScore

अपहरण का आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार - इंदौर से पुलिस ला रही थी छिंदवाड़ा

अपहरण का आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार - इंदौर से पुलिस ला रही थी छिंदवाड़ा

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कोतवाली पुलिस की गिरफ्त से नाबालिग के अपहरण का एक आरोपी फरार हो गया। इंदौर से गिरफ्तार आरोपी को कोतवाली पुलिस टीम  पेंचवेली ट्रेन की बोगी नम्बर एस-3 से छिंदवाड़ा लेकर आ रही थी। रात लगभग 2 बजकर 30 मिनट पर जैसे ही आमला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी आरोपी हथकड़ी से हाथ निकालकर भाग गया। पुलिस टीम कुछ समझ पाती जब तक आरोपी गायब हो चुका था।बताया जा रहा है कि 24 सितम्बर की शाम सागरपेशा निवासी इकलाख खान ने गुलाबरा की एक 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर लिया था। नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इकलाख के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इस बीच इंदौर के संयोगिता गंज थाने से पुलिस को नाबालिग और युवक के मिलने की सूचना मिली। इस आधार पर कोतवाली से एएसआई नरेन्द्र तिवारी, आरक्षक अजय राठौर और एक महिला आरक्षक इंदौर पहुंचे थे। बुधवार को नाबालिग और आरोपी को पेंचवेली ट्रेन से छिंदवाड़ा लाया जा रहा था। पुलिस टीम की लापरवाही का फायदा उठाकर आरोपी आमला रेलवे स्टेशन से हथकड़ी से हाथ निकालकर फरार हो गया। पुलिस टीम अब आरोपी की तलाश कर रही है।
चिडिय़ाघर से पकड़ा था आरोपी-
संयोगिता गंज थाना टीआई नरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि लोगों ने संदेह के आधार पर थाने में सूचना दी थी। नाबालिग और युवक को चिडिय़ा घर से पकड़कर थाने लाया गया। पूछताछ के बाद छिंदवाड़ा कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी। बुधवार को कोतवाली पुलिस नाबालिग और आरोपी को साथ लेकर निकल गए थे।
दो स्टेशन बाद उतरे टे्रन से-
आमला रेलवे स्टेशन से ट्रेन से पुलिस टीम को चकमा देकर भागे आरोपी की तलाश के लिए दो स्टेशन के बाद बोरदई में पुलिसकर्मी ट्रेन से उतरे। बताया जा रहा है कि आरोपी के भागने के बाद घबराई टीम फैसला ही नहीं ले पाई कि क्या करें। ट्रेन जब बोरदई पहुंच गई तब टीम ट्रेन से एएसआई व आरक्षक उतरे और महिला पुलिस आरक्षक के हवाले नाबालिग को छिंदवाड़ा भेजा।
क्या कहते हैं अधिकारी-
- इंदौर से नाबालिग और आरोपी युवक को छिंदवाड़ा लाया जा रहा था। आरोपी आमला रेलवे स्टेशन से भाग गया है। जिसकी टीम तलाश कर रही है। जांच में टीम की लापरवाही सामने आती है तो कार्रवाई की जाएगी।
- मनोज राय, एसपी
 

कमेंट करें
qOxJT