'साहो' की कमाई देखकर भावुक हुए श्रद्धा और प्रभास, लिखा यह इमोशनल पोस्ट

साहो की कमाई देखकर भावुक हुए श्रद्धा और प्रभास, लिखा यह इमोशनल पोस्ट
'साहो' की कमाई देखकर भावुक हुए श्रद्धा और प्रभास, लिखा यह इमोशनल पोस्ट
'साहो' की कमाई देखकर भावुक हुए श्रद्धा और प्रभास, लिखा यह इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर​ फिल्म साहो को रिलीज हुए लगभग एक सप्ताह हो गया। फिल्म को मिले नेगेटिव-पोजेटिव रिव्यू के बाद भी इस फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। वहीं साहो के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो महज 5 दिन में ही इसने 350 करोड़ जुटा लिए। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स और दर्शकों के प्यार को देखकर प्रभास और श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

प्रभास ने​ फिल्म साहो के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा कि "मेरे सभी फैंस और दर्शकों, "साहो" को इस तरह बेशुमार प्यार देने के लिए धन्यवाद। यह फिल्म आपकी प्रशंसा और अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के कारण है जो आप सभी ने दी है। सभी को ढेर सारा प्यार।"

वहीं श्रद्धा कपूर ने लिखा कि "साहो" को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। मैं अभिभूत हूं।"

 

इससे पहले फिल्म के निर्देशक सुजीत ने भी लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था कि "कई लोगों ने "साहो" देख ली है, लेकिन अभी और लोगों के देखने की उम्मीद है। आप सभी का फिल्म देखने के लिए धन्यवाद। अगर आपसे कुछ भी छूट गया हो तो कृपया फिल्म को दोबारा देखिए। मुझे पूरा भरोसा है कि "साहो" फिर से आपका मनोरंजन करने में कामयाब होगी।"

बता दें इस फिल्म् को लेकर दर्शकों को काफी बज बना हुआ था। फिल्म ने पहले दिन लगभग 25 करोड़ का बिजनेस किया था। धीरे धीरे फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। उम्मीद फिल्म अभी और ज्यादा कमाई कर सकती है। 

Created On :   6 Sep 2019 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story