दूसरी बार टू​टी प्रियंका के भाई की शादी, मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

Priyanka Chopras Brother Siddharth Chopra And Ishita Kumar Wedding Canceled
दूसरी बार टू​टी प्रियंका के भाई की शादी, मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा
दूसरी बार टू​टी प्रियंका के भाई की शादी, मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। कुछ समय ही पहले उनका रोका इशिता कुमार के साथ हुआ था, लेकिन अब यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाएगा। दोनों की शादी टूट गई है और दोनों के रास्ते अलग अलग हो गए है।

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी इस बात को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी सहमति से शादी ना करने का फैसला लिया है। मधु ने शादी टूटने की वजह बताते हुए कहा था कि इशिता पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी सर्जरी हुई थी। इस वजह से दोनों की शादी को कुछ वक्त के लिए टाल दिया गया था। खबरों की मानें तो शादी 30 अप्रैल को होनी थी जो अब टूट चुकी है। इशिता ने शादी टूटने का इशारा उस वक्त दिया था जब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर लिखा था, "Cheers to new beginnings With a goodbye kiss to beautiful endings।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cheers to new beginnings With a goodbye kiss to beautiful endings

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on

शादी टूटने के बाद प्रियंका चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ ने इशिता को अनफॉलो भी कर दिया है। भाई की शादी टलने के बाद प्रियंका वापस विदेश चली गईं और वहां अपने जेठ जो जोनस की शादी अटेंड की। इशिता ने भी अपने इंस्टाग्राम से सिद्धार्थ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

ऐसा दूसरी बार है जब सिद्धार्थ की शादी टूटी है। इससे पहले भी साल 2014 में सिद्धार्थ की शादी टूट चुकी है। उस समय सिद्धार्थ, कनिका माथुर से शादी करने वाले थे। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया था लेकिन वो दिन कभी नहीं आया। वहीं इशिता इस समय सिंगल हैं। उन्होंने हालही में अपनी एक फोटो शेयर की, जिस पर उनकी मां ने कमेंट किया कि "पुरानी किताब को बंद करो और नई कहानी लिखो।" इशिता के पिता ने इस तस्वीर में लिखा कि "हम तुम्हारे साथ हैं। जानो कि ये दुनिया कितनी बड़ी है और वो चमकता सितारा बनो जिसके लिए तुमने जन्म लिया है।"

Created On :   4 May 2019 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story