comScore

इफ्फी में इस अवार्ड से सम्मानित होंगे रजनीकांत, फ्रेंच एक्ट्रेस को मिलेगा ये अवॉर्ड

इफ्फी में इस अवार्ड से सम्मानित होंगे रजनीकांत, फ्रेंच एक्ट्रेस को मिलेगा ये अवॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मेगास्टार रजनीकांत को यहां 50वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) के दौरान आइकन ऑफ गोल्डन जुबली अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। इफ्फी के दौरान फ्रेंच अभिनेत्री इसाबेल हप्पर्ट को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड प्रदान किया जाएगा।

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने शनिवार को ट्विटर पर इसकी घोषणा की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान के लिए इस साल आइकन ऑफ गोल्डन जुबली ऑफ इफ्फी यानी भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का स्वर्ण जयंती प्रतीक पुरस्कार मशहूर अभिनेता एस रजनीकांत को दिया जाएगा।

रजनीकांत ने इस पुरस्कार के लिए चुने जाने पर अपनी खुशी जताई और सरकार का धन्यवाद अदा किया। रजनीकांत ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रतिष्ठित आइकन ऑफ गोल्डन जुबली ऑफ अवार्ड के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देता हूं। फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार फ्रेंच अभिनेत्री इसाबेल हप्पर्ट को प्रदान किया जाएगा। 20 नवंबर से 28 नवंबर तक चलने वाले गोवा फिल्म फेस्टिवल में इस साल 50 महिला निर्देशकों की विभिन्न फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी।
 

कमेंट करें
5MrWL