comScore

क्या आपने देखा मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर, अलग अंदाज में नजर आ रहे राजकुमार राव

क्या आपने देखा मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर, अलग अंदाज में नजर आ रहे राजकुमार राव

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मिखिल मुसले के निर्देशन में बनी राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में राजकुमार के साथ मौनी रॉय नजर आ रही हैं। इसके अलावा पोस्टर में बोमन ईरानी, गजराज राव और परेश रावल भी हैं। फिल्म के पोस्टर को टैगलाइन भी दी गई है। यह टैग लाइन है 'इंडिया का जुगाड़'

इस पोस्टर को बोमन ईरानी ने शेयर किया है। बोमन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि इस दिवाली, इंडिया का जुगाड़ होगा Soup-er Hit!. इसी की साथ उन्होंने सूप बाउल भी बनाया है। फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते आएगा। वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो इसकी रिलीज डेट में कई बदलाव किए जा चुके हैं। हालांकि, लेटेस्ट पोस्टर से ये लग रहा है कि फिल्म इस दिवाली रिलीज होगी। 

फिल्म मेड इन चाइना की कहानी की बात की जाए तो फिल्म में राजकुमार राव का नाम रघु और मौनी रॉय का नाम रुक्मणी होगा। फिल्म में राजकुमार राव गुजरात के एक स्ट्रगलर व्यापारी के रोल में दिखेंगे। वहीं मौनी रॉय मुंबई से हैं और शादी करने के बाद अहमदाबाद आ जाती हैं। वह राजकुमार राव को चीन जाने के लिए मनाती हैं, ताकि वह व्यापार में तरक्की कर सकें। इसके बाद राजकुमार राव चीन जाते हैं।

कमेंट करें
U7afs