comScore

पद्मावत विवाद: महिलाओं ने दी जौहर की धमकी, बिहार के सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़

September 06th, 2018 15:10 IST

डिजिटल डेस्क, जयपुर। बॉलीवुड डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। जैसे-जैसे फिल्म रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रदर्शन भी उग्र होता जा रहा है। खबर मिली है कि गुरुवार को पद्मावत फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़ की है। टीवी चैनलों के अनुसार करणी सेना के कुछ कार्यकताओं पर आरोप है कि उन्होंने बिहार के मुजफ्फरपुर सिनेमा हॉल तोड़-फोड़ की है।

25 जनवरी को बुलाया भारत बंद
फिल्म पद्मावत की रिलीज तारीख 25 जनवरी के दिन करणी सेना भारत बंद बुलाने का आव्हान किया है। इस बंद को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार समेत सभी राज्य सरकारें भी अलर्ट हो गई हैं। फिलहाल केंद्रिय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने भी अभी इस पर कुछ कहने से इंकार कर दिया है।

महिलाओं ने दी जौहर की धमकी
संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत के विरोध में अब महिलाओं ने भी अपनी हूंकार भर दी है। इन महिलाओं ने फिल्म पद्मावत रिलीज होने पर जौहर करने की धमकी दे दी है। गौरतलब है कि शनिवार को चित्तौड़गढ़ में हुई सर्व समाज की बैठक में काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुर्इं थी। इस बैठक में महिलाओं ने साफ कहा कि यदि देश में कहीं भी 'पद्मावत' रिलीज हुई, तो महिलाएं जौहर करेंगी। फिलहाल बात करने पर इन महिलाओं ने अपने स्टेंड पर अड़े रहने की ही बात कही है।

इस बैठक में राजपूत समाज की महिलाओं के साथ ही अन्य समाजों की महिलाएं भी काफी बड़ी संख्या में शामिल हुई। इन महिलाओं ने चित्तौड़गढ़ किले के उसी स्थान पर जौहर की चेतावनी दी है, जहां रानी पद्मनी ने 16 हजार रानियों और दासियों के साथ जौहर किया था। इन सभी महिलाओं के इस प्रकार से बयान देने के बाद से फिल्म डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली की मुसीबतें अब और भी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।
फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से बैन हटा लिया है। फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को ही रिलीज होगी। देखें वीडियो...

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 40 | 22 April 2019 | 08:00 PM
RR
v
DC
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur