comScore

तेज रफ्तार भागते ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटे, तीन की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार भागते ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटे, तीन की दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तेज रफ्तार भागते ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गए। दोनों ही सड़क हादसों में एक चालक समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हदसा इतना भीषण कि इसमें घायल ट्रैक्टर चालक और दो अन्य लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

भूसा लेने जा रहा ट्रैक्टर पलटा, दो की मौत-
कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के नवेगांव से हिवरखेड़ी भूसा लेने जा रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर अडानी पॉवर प्लांट के समीप घाट पर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक नाबालिग ने नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। हिवरखेड़ी चौकी प्रभारी पारसनाथ आर्मो ने बताया कि शनिवार सुबह नवेगांव से हिवरखेड़ी भूसा लेने ट्रैक्टर चालक मानचंद यादव और मजदूर आ रहे थे। हिवरखेड़ी के समीप अडानी पॉवर प्लॉट के समीप घाट ने ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे में ट्रैक्टर सवार रामचरण उईके (36) की मौके पर मौत हो गई। वहीं सविंद उर्फ सोनू यादव (17), चालक मानकचंद यादव और विक्की यादव को गंभीर चोटें आई थी। इनमें से घायल सोनू यादव की हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया था, जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

गांगीवाड़ा के समीप पलटा ट्रैक्टर, चालक की मौत-
गांगीवाड़ा से तरबूज खाली कर लौट रहा ट्रैक्टर कुलबहरा नदी के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सिंगोड़ी के बांकामुकासा निवासी 26 वर्षीय संजय कहार शनिवार दोपहर गांगीवाड़ा से ट्रैक्टर लेकर लौट रहा था। इस दौरान कुलबहरा नदी स्थित मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क से नीचे उतर गया। तेज रफ्तार ट्रैक्टर मंदिर परिसर में बने गाय के कोठे से जा टकराया। इस हादसे में घायल चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर देहात थाना में पदस्थ आरक्षक मुकेश जाट और डायल-100 का स्टाफ पहुंच गया था। जिसे राहगीरों की मदद से ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया।

 

कमेंट करें
jDTFr