सुष्मिता सेन की खूबसूरत फोटो पर बॉयफ्रेंड रोहमन का प्यार भरा कमेंट

Rohman Shawls Lovely Comments On Sushmita Sens Photo
सुष्मिता सेन की खूबसूरत फोटो पर बॉयफ्रेंड रोहमन का प्यार भरा कमेंट
सुष्मिता सेन की खूबसूरत फोटो पर बॉयफ्रेंड रोहमन का प्यार भरा कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं और अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हालही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसे देखकर रोहमन खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। 

तस्वीर में सुष्मिता व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें दीवा क्यों कहा जाता है। सुष्मिता की इस तस्वीर पर रोहमन ने लिखा- "आई लव यू।" 

लंबे समय से दोनों की शादी की चर्चा है। रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर में यह कपल शादी कर सकता है। रोहमन सुष्मिता को प्रपोज कर चुके हैं। परिवार की रजामंदी के बाद ही दोनों ने अपने रिलेशन को सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था। दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो सुष्मिता और रोहमन की पहली मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी। इसके बाद रोहमन ने सीधे इंस्टाग्राप मैसेज किया, जिसके बाद दोनों की बात शुरु हुई। 

कुछ दिन पहले रोहमन और सुष्मिता की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, "मुस्कुराने की एक और वजह ये है। आई लव यू रोहमन शॉल"। वहीं रोहमन ने भी ये फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे उसके डिंपल से प्यार है। आई लव यू सुष्मिता सेन।" सुष्मिता के भाई राजीव की शादी के बाद से ही दोनों की शादी की चार्चा जोरों पर हैं। 

Created On :   22 Aug 2019 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story