comScore

इस शहर में सलमान के नाम पर हो रही ठगी, सलमान ने किया आगाह

इस शहर में सलमान के नाम पर हो रही ठगी, सलमान ने किया आगाह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ अक्सर फ्रॉड होते रहते हैं। कुछ लोग उनके नाम का गलत उपयोग करके लोगों को गुमराह करते हैं। हालही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। सुपरस्टार सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर की तस्वीर शेयर की, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि इवेंट को सलमान का ब्रांड बीइंग ह्यूमन आयोजित कर रहा है और सलमान इस शो के होस्ट होंगे।

सलमान खान ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि "न तो मैं और न बीइंग ह्यूमन किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं।" रिपोर्ट के अनुसार यह फर्जीवाड़ा उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है। जहां एक शो को सलमान द्वारा होस्ट करने की बात कही गई। सलमान का नाम सुनकर लोग हिस्सा शो का हिस्सा बनना चाहते हैं। जिसके चलते शो के मैनेजर लोगों से पैसा ले रहे हैं। लोगों से पैसे ऐंठने के लिए बाकायदे इस विज्ञापन को अखबार में भी प्रकाशित किया गया था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर पर आधारित है। सलमान के साथ साथ फिल्म में कटरीना, दिशा पटानी, टाइगर श्राफ, सुनील ग्रोवर आदि हैं। इसके अलावा सलमान फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में भी बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। 

कमेंट करें
ixfZO