comScore

खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ बिग बॉस 13 का टीजर


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस के 13वें सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों के इसी इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने शो का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में सलमान खान स्टेशन मास्टर के रोल में नजर आ रहे हैं। खैर इस बात की जानकारी तो पहले ही मिल गई थी, सलमान इसके टीजर में स्टेशन मास्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। 

टीजर की बात करें तो सलमान खान टीजर में चलती ट्रेन में बैठै नजर आ रहे हैं। ट्रेन की रफ्तार ये बता रही है कि शो इस बार जबरदस्त ट्व‍िस्ट से भरा होगा। साथ ही सलमान वीडियो में कहते हैं कि 'कृपया ध्यान दें इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल। चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले में तत्काल। उसके बाद भी सेलेब्र‍िटीज कुर्ता फाड़ के बनाएंगे रुमाल। जल्दी आइए वरना पछताइए। रोको-रोको, बोलो-बोलो। कम सून यार।'

बता दें सलमान खान का ट्रेन में बैठकर स्टेशन मास्टर के गेटअप में नजर आना भी ये इशारा कर रहा है कि इस बार ब‍िग बॉस के घर की थीम इससे जुड़ी हो सकती है। हर बार घर का इंटीरियर बेहद खास और स्पेशल थीम पर बेस्ड होगा। बिग बॉस 13 के टीजर में सलमान खान ने शो के शुरू होने की तारीख का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर 29 सितंबर की तारीख चर्चा में है, रिपोर्ट के मुताबिक शो इसी दिन शुरू हो सकता है।

कमेंट करें
8PdMT