comScore

गॉर्जियस सारा को काला ​टीका लगाते हुए मां अमृता, फोटो हो रही वायरल

गॉर्जियस सारा को काला ​टीका लगाते हुए मां अमृता, फोटो हो रही वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस सारा अली खान सिंबा और केदारनाथ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं। लोग उनके स्टाइल और वे ऑफ़ टॉकिंग के दीवाने हैं। सारा को ब्यूटी विथ ​ब्रेन की परफेक्ट मिसाल माना जाता है। इसी वजह से उनकी फैन लिस्ट भी बहुत लंबी है। उनके फैंस उनकी हर छोटी बड़ी चीज पर नजर रखते हैं। हालही में सारा का एक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा। सारा ने यह फोटोशूट अपने भाई इब्राहिम के साथ एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए करवाया था। ऐसा पहली बार था कि इब्राहित और सारा किसी फोटो शूट के लिए साथ नजर आए। 

इब्राहिम और सारा की फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जो लगातार वायरल हो रही हैं। लेकिन उन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है, जो लगातार सुर्खियां बटौर रही है। इस फोटो में सारा अली खान की मां अमृता सिंह उन्हें बुरी नजर से बचाने के लिए काला टीका लगा रही हैं। ये हर मां अपने बच्चों के साथ करती है और अमृता का ये जेस्चर काफी क्यूट है और फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

फोटो में व्हाइट गाउन पहने सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं और साथ खड़े उनके भाई इब्राहिम के एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं। बच्चों के साथ लाड़ लड़ाती और नजर से बचाने के लिए काला टीका लगाती मां अमृता की यह फोटो चर्चा का विषय बनीं हुई है। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सारा इस फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में बिजी हैं। 

कमेंट करें
F6HBs