comScore

एक्ट्रेस सारा जेसिका ने किया खुलासा, कॅरियर के शुरुआती दौर में हुई थी ऐसी हरकत

एक्ट्रेस सारा जेसिका ने किया खुलासा, कॅरियर के शुरुआती दौर में हुई थी ऐसी हरकत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दुनिया भर में महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार का खुलासा करने के लिए ''MeToo मूवमेंट'' ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस मूवमेंट के चलते फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े नामी एक्टर्स का नाम सामने आया था। हालही में ऐसा ही एक वाकया हॉलीवुड एक्ट्रेस सारा जेसिका पार्कर ने भी शेयर किया है। 

चर्चित कॉमेडी सीरीज सेक्स एंड द सिटी में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेन पार्कर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके कॅरियर के शुरुआती दिनों में हॉलीवुड के एक दिग्गज एक्टर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। 54 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि वह उस वक्त उतनी सशक्त नहीं थी जितना उनसे बदतमीजी करने वाला वो शख्स था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy July everyone #SarahJessicaParker #SJP

A post shared by Sarah Jessica Parker Daily (@sjp_daily) on

एक्ट्रेस ने कहा कि "मुझे लगता है कि मैंने खुद को चाहे कितना भी ज्यादा माहौल में ढाल लिया या कितना भी मॉर्डन हो गई, लेकिन मैंने कभी भी खुद को उस स्थिति में नहीं महसूस किया। कोई फर्क नहीं पड़ता कि सेट पर मेरा रोल क्या था। मैंने कभी भी खुद को उतना सशक्त महसूस नहीं किया जितना वो शख्स था। मेरा मतलब है कि मेरे पास हर वो अधिकार था कि मैं कह सकूं कि ये अनुचित है।"

पार्कर ने आगे बताया कि वे इस मामले को मैनेजर तक ले गई थीं, जिन्होंने इस बात की तसल्ली की कि लोगों को फायदा लिया जाना बंद हो। उन्होंने कहा, "जब किसी के साथ ऐसी स्थिति होती थी तो मैं अपने एजेंट के पास जाती थी क्योंकि मैं इस बात को और ज्यादा बयां नहीं कर पा रही थी कि ये मुझे कितना ज्यादा बेचैन कर देता है। उसने बताया कि यह कितना ज्यादा अनुचित है कुछ ही घंटों के भीतर सब बदल गया।"
 

कमेंट करें
MBgWP