आजम खान के बेटे अब्दुल्ला के बिगड़े बोल, जया प्रदा को बताया 'अनारकली'

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला के बिगड़े बोल, जया प्रदा को बताया 'अनारकली'
हाईलाइट
  • अब्दुल्ला ने कहा- हमें अली- बजरंगबली चाहिए
  • अनारकली नहीं।
  • आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने जया प्रदा पर की टिप्पणी।
  • इशारों-इशारों में जया प्रदा को कहा 'अनारकली'।

डिजिटल डेस्क, रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। अब्दुल्ला ने अली-बजरंगबली का जिक्र करते हुए जया प्रदा को आनारकली बताया है।  उन्होंने कहा, हमें अली भी चाहिए और बजरंग बली भी, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।

रविवार को यूपी के रामपुर में पिता आजम के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला खान ने नाम लिए बिना जया प्रदा पर निशाना साथा। अब्दुल्ला ने कहा, जो हमारे माथे पर गुलामी का कलंक था, वो फिर लग जाएगा। चुनाव विकास के नाम पर हो रहा है पर विकास न तो 2014 में हुआ और न 2017 में हुआ। यहां जिला तो दूर कब्रिस्तान की बाउंड्री नहीं बनाई गई। उन्होंने कहा, अली भी हमारे हैं। बजरंग बली भी हमारे हैं। हमें अली-बजरंगबली दोनों चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।

वहीं अनारकली वाले बयान पर अब्दुल्ला आजम खान की मुसीबत भी बढ़ गई है। अब्दुल्ला के बयान पर रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने संज्ञान लिया है। रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने अब्दुल्ला के विवादास्पद बयान की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी है। रिपोर्ट में बयान के फुटेज भी भेजे गए हैं। 

गौरतलब है कि इससे पहले सपा नेता आजम खान भी कई बार जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। हाल ही में आजम खान ने जया प्रदा के खिलाफ एक बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसकी शिकायत चुनाव आयोग तक पहुंची थी। बयान को गंभीरता से लेते हुए चुनाव आयोग ने आजम खान के प्रचार अभियान पर पाबंदी लगा दी थी।

Created On :   22 April 2019 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story