comScore

सड़क—2: फिल्म के साथ-साथ फिल्म के गाने का भी बनेगा रिमेक!

March 11th, 2019 19:01 IST
सड़क—2: फिल्म के साथ-साथ फिल्म के गाने का भी बनेगा रिमेक!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में इस समय फिल्मों को रीमेक बनाने का ट्रेंड चल रहा है। कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक बनने के बाद, संजय दत्त- पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म सड़क का भी रीमेक बनने वाला है। खबर है कि इस फिल्म के रिमेक में,​ इसके गानो को भी रिमेक किया जाएगा। सड़क का फेमस रोमांटिक गाना तुझे अपना बनाने की कसम... जिसे आज भी लोग सुनते हैं। इसे फिल्म के अगले पार्ट के लिए रिमेक किया जा सकता है।

इस गाने में संजय दत्त और पूजा भट्ट की खूबसूरत मूवी देखने को मिली थी। अब जब इस गाने को रिक्रिएट करने की बात चल रही है तो खबर है कि इस रिक्रिएट वर्जन में आदित्य राय कपूर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिल सकती है। इस फिल्म की बात की जाए तो यह 1991 की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, सदाशिव अमरापुरकर, दीपक तिजोरी और अवतार गिल अहम रोल में थे। इस फिल्म में सदाशिव के नेगेटिव रोल को सभी ने पसंद किया था। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें आलिया भट्ट व महेश भट्ट पहली बार साथ काम कर रहे हैं। 

आलिया ने एक हालही में दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पिता की फिल्म में काम करने में कैसा लग रहा है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताया कि "अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हूं। फिलहाल वह लगातार मेरा काम देख रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझे तुमसे भी निपटना है। उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं। मैंने हमेशा अपने इर्द-गिर्द एक दीवार बना कर रखी है और लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं। मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मजा आएगा। हम इसी साल फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।"

कमेंट करें
60Kbw