comScore

तारा सुतारिया की इस फोटो को देखकर हैरान हुए फैंस, इस स्टारकिड से की तुलना

तारा सुतारिया की इस फोटो को देखकर हैरान हुए फैंस, इस स्टारकिड से की तुलना

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म इंडस्ट्री की न्यू स्टूडेंट तारा ​सुतारिया, जिन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। हालही में वे अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। तारा सुतारिया की इस फोटो को देखकर फैंस ने उनकी तुलना सैफ-करीना के बेटे तैमूर से कर दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cub/Pup

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में तारा बेहद क्यूट लग रही हैं। खास बात ये है कि उनकी इस तस्वीर की तैमूर अली खान से तुलना की जा रही है। कई फैंस ने उन्हें छोटा तैमूर अली खान कहा वही कई लोगों ने कहा कि तारा बचपन में एकदम करीना कपूर खान के बेटे की तरह दिखती थीं।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो तारा जल्द ही तेलुगू फिल्म आरएक्स 100 के ऑफिशियल रीमेक में नज़र आएंगी। अक्टूबर में इस फिल्म् की शूटिंग शुरु होगी। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि  मैं आरएक्स 100 को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं इस फिल्म की शूटिंग अक्तूबर में मसूरी में शुरू करूंगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में तारा के साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी दिखाई देंगे। यह अहान के कॅरियर की पहली फिल्म होगी। फिल्म का नाम तड़प होगा।

कमेंट करें
Bm4XQ