comScore
Dainik Bhaskar Hindi

महिला होमगार्ड से बॉडी मसाज करा रहा ASI सस्पेंड, वीडियो हुआ था वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 14th, 2017 15:38 IST

4k
0
0

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना में 'खाकी' को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिस ऑफिसर थाने में तैनात महिला होमगार्ड से अपनी कमर दबवाता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो तेलंगाना के जिले जोगुलाम्बा गडवाल का है। वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने इस वीडियो की जांच कर खाकी की इज्जत को नीलाम करने वाले तत्काल असिस्टेंट इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

क्या है पूरा मामला ?

गौरतलब है कि कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसमें एक महिला होमगार्ड कर्मी असिस्टेंट इंस्पेक्टर की पीठ दबाती दिख रही थी। इस वीडियो में पुलिस ऑफिसर पेंट के साथ सिर्फ बनियान पहने नजर आ रहा था। वो दोनों इस वीडियो कुछ बाते भी नजर आ रहे थे।

वर्दी मे नजर आई महिला होमगार्ड

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे चौंकाने वाली बात ये थी पुलिस अधिकारी के साथ-साथ वो महिला भी खाकी साड़ी पहने दिखाई दे रही है। बताया ये भी जा रहा है कि पीठ की मसाज कर रही महिला होमगार्ड  कर्मी उसी थाने में पदस्थ है जहां वो पुलिस अधिकार नियुक्त है। यह महिलाकर्मी इस पुलिस अधिकारी के अंडर ही तैनात है।

ये भी पढ़ें- सेक्स सीडी पर हार्दिक बोले- गंदी राजनीति शुरू हो गई, फर्क नहीं पड़ता

वायरल वीडियो के आधार पर हुई जांच

वीडियो वायरल होने के बाद तेलंगाना पुलिस में कोहराम ही मच गया और आनन-फानन मे वीडियो की जांच कराई गई। इसमें सामने आया कि ये वीडियो करीब 6 महीने पुराना है। और ये आर्म्ड रिजर्व मुख्यालय का है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये महिला अपनी मर्जी से अधिकारी की कमर की मसाज कर रही है क्योंकि इंस्टपेक्टर को कमर दर्द की समस्या है। आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान गढ़वाल थाने के असिसटेंट सब इंस्पेक्टर हसन के रूप में हुई है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download