comScore

मेड इन चाइना​ का ट्रेलर रिलीज, दीवाली पर बॉक्स ऑफिस पर बम फोड़ने आ रही फिल्म


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। ऐसा पहली बार है कि राजकुमार और मौनी साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इनके अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी इस फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

एक्टर राजकुमार राव ने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।  मेड इन चाइना एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है, जो एक सफल एंटरप्रन्योर बनने के मकसद से चीन जाता है। फिल्म में मौनी रॉय एक्टर राजकुमार राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

ट्रेलर की बात करें तो राजकुमार राव रघु के रोल में हैं। उनके और मौनी रॉय के बीच शानदार केमिस्ट्री देखाई गई हैं। सफल एंटरप्रन्योर बनने के लिए रघु चीन जाता है। जहां उनकी मुलाकात सेक्सोलॉजिस्ट बोमन ईरानी से होती है। रघु गुप्त रोग की एक ऐसी दवाई बनाता है, जो काफी कारगर साबित होती है। फिर खुलता है रघु की तरक्की की रास्ता। ट्रेलर को देखकर समझ आता है फिल्म में गुप्त रोग पर फोक्सड है। 

कमेंट करें
OjCsa