comScore

एकता कपूर की अगली वेब सीरीज का हिस्सा होंगे रोहन मेहरा

एकता कपूर की अगली वेब सीरीज का हिस्सा होंगे रोहन मेहरा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के क्यूट एक्टर्स में शुमार रोहन मेहरा जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। वे एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी की क्लास ऑफ 2019 सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। इसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं। इस सीरीज में वे एक्ट्रेस चेतना पांडये के साथ नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह सीरीज विकास गुप्ता के क्लास ऑफ 2017 का सीक्वल होगी।

इस सीरीज के बारे में रोहन मेहरा का कहना है कि इस सीरीज के लिए एकता ने खुद उन्हें कन्विंस किया। इस शो के बारे में पिछले साल ही सबकुछ डिसाइड हो गया था। इसके लिए रोहन और चेतना दोनों ही तीन महीने के ऑडीशंस प्रॉसेस से गुजरे थे। रोहन ने बताया कि इस सीरीज के लिए उन्हें 300 एक्टर्स के बीच से सेलेक्ट किया गया है। जिसमें उनके लुक टेस्ट को प्रियॉरिटी में लिया गया। शो में सीक्वल कंटेंट के बारे में बताया गया है कि ये पूरी तरह से सेक्सुअल बेस्ड होगा। असल में क्लास ऑफ 2019 बहुत हद तक सेक्स बेस्ड सीरीज होगी।

बता दें इस समय एकता कपूर अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म् पर ध्यान दे रही हैं। जल्द ही उनकी वेब सीरीज गंदी बात का तीसरा सीजन आने वाला है। हालही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। गंदी बात के पिछले सीजन भी वेब सीरीज की दुनिया में काफी हिट रहे हैं। 

कमेंट करें
Ud6bJ