comScore

इस कुंडली भाग्य एक्ट्रेस की ऐसे चमकी थी कुंडली, घर से भागकर रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम

इस कुंडली भाग्य एक्ट्रेस की ऐसे चमकी थी कुंडली, घर से भागकर रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह आज भले ही घर-घर में पहचानी जाती हैं लेकिन एक वक्त था, जब उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से होने की वजह से उनके घर वाले नहीं चाहते थे कि वे एक्टिंग करें। इसी वजह से वे घर से भाग आईं। हालही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया। 

'एक था राजा एक थी रानी', 'कुंडली भाग्य', 'तेरे शहर में' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी अंजुम फकीह ने एक इंटरव्यू में बताया कि  कैसे उनके परिवार ने एक्टिंग में करियर बनाने की बात कहने पर घर छोड़ देने को कह दिया था। दरअसल अंजुम एक पारंपरिक मुस्लिम परिवार से आती हैं।

उन्होंने बताया कि 'मेरा परिवार इतना रुढ़िवादी था। हमारे घर में टीवी देखना भी हराम माना जाता था। एक बार जब पापा घर में टीवी ले आए थे तो दादाजी इतने नाराज हुए कि उन्होंने घर आना ही छोड़ दिया। मेरे पिता चाहते थे कि मैं अच्छी पढ़ाई करूं, लेकिन मेरा एक्टिंग में जाना उन्हें पसंद नहीं आया। इसलिए मैंने बुर्का पहनना छोड़ा और बैग लेकर घर से निकल गई।
 
एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैंने जब अपने परिवार से अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट को लेकर बात की। तो उन्होंने मुझसे बात करनी बंद कर दी। क्योंकि ये बिकिनी शूट था। अपने करियर के शुरुआती दिनों में अंजुम ने परफ्यूम बेचने का भी काम किया।'

'अपने संघर्ष के दिनों में मैं ऑडिशन देने बांद्रा से अंधेरी तक पैदल जाती थी। मेरे पास पैसे नहीं होते थे लेकिन मैंने कभी अपने घर से पैसे नहीं मांगे। एक अंकल मुझे हर रोज फ्री में खाना दिया करते थे। धीरे-धीरे मेरे परिवार ने मुझे समझने की कोशिश की और अब मुझे टीवी पर देखते हैं। टीवी पर मुझे सलवार कमीज में देख शायद मेरे परिवार वाले खुश होते होंगे।'

कमेंट करें
iJZHB