comScore

UP: हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, CM ने व्यक्त किया शोक

UP: हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, CM ने व्यक्त किया शोक

हाईलाइट

  • शादी समारोह में शामिल होकर पिकअप से वापस अपने गांव आ रहे थे 20 से 25 लोग
  • हापुड़ के हाफिजपुर इलाके में पिकअप को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
  • सीएम योगी ने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

डिजिटल डेस्क, हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रविवार रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां शादी समारोह से वापस लौट रहे एक पिकअप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में करीब 9 लोगों की जान चली गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताया है। सीएम ने हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा हापुड़ के हाफिजपुर इलाके में मेरठ-बुलंदशहर हाइवे पर हुआ। पिकअप वाहन में महिलाओं बच्चों सहित लगभग 20 से 25 लोग सवार थे। ये सभी शादी समारोह में शामिल होने के लिए मेरठ से हापुड़ पहुंचे थे। रविवार की रात लगभग 11 बजे शादी समारोह से निकले और अपनी गांव की तरफ जा रहे थे। 

तभी रास्ते में हाइवे पर एक अज्ञात वाहन ने पिकअप को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और पलट गया। हादसे की आवाज सुनकर हाइवे पर जा रहे यात्री और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू करवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पांच बच्चे शामिल हैं।  

वहीं सीएम योगी ने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं।
 

कमेंट करें
XW4j2