comScore

अपने एक्स संग नच के मंच पर होंगी उर्वशी, रिश्ते को दूसरा मौका देने पर बोली ये बात

अपने एक्स संग नच के मंच पर होंगी उर्वशी, रिश्ते को दूसरा मौका देने पर बोली ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आपको टीवी की पुरानी कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया तो याद ही होगी, जो जल्द ही नच बलिए 9 में नजर आने वाली हैं। वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के सा​थ नच के मंच पर ठुमके लगाएंगी। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए। लंबे समय बाद एक बार फिर दोनों सा​थ हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दोनों साथ आने वाले हैं?

हालही में उर्वशी ने एक इंटरव्यू में अनुज संग अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वे अनुज संग दोबारा साथ आने पर क्या सोचती हैं। उर्वशी ने कहा कि "एक बार जब कोई किस्सा खत्म हो जाता है तो उसे दोहराया नहीं जाता है। इससे अच्छा है कि हम नया रिश्ता शुरू करें। मेरे हिसाब से जो दो लोग एक रिश्ते में रह चुके हैं वो अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं।"

उर्वशी ने कहा कि "इसमें कुछ बुरा भी नहीं है। जिंदगी में मूव ऑन करना बेहद जरूरी है। मैं 20 साल की नहीं हूं। मैच्योर लोग पुराने झगड़े याद नहीं रखते। जिंदगी में आगे बढ़ने से ही खुशी मिलती है।"

"मैं अपने एक्स के साथ शो में आ रही हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे रही हूं। लोगों को समझना चाहिए। मैं जिंदगी को अलग तरह से जीती हूं।" उनके इस स्टेटमेंट के बाद लगता है कि उर्वशी शो में बहुत प्रोफेशनल तरीके से रहने वाली हैं। 

बता दें साल 2011 में उर्वशी और अनुज के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में थी। दोनों ने  इस बात को कभी नहीं स्वीकारा। हमेशा यही कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं।

कमेंट करें
Unxal