comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Smile देखकर हो जाएंगे इनके दीवाने, ये है दुनिया का सबसे Cute चिंपैन्जी

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 04th, 2018 19:23 IST

765
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ह्युमन्स के पूर्वज माने जाने वाले चिंपैन्जी बहुत ही प्यारे जानवर होते हैं। वो अगर इन्सानों के बीच रहने लग जाएं तो कुछ ही दिनों में उनसे प्यार करने लगते हैं। साथ ही प्यार जताना भी सीख जाते हैं। बैंकॉक का सफारी वर्ल्ड लोगों के मनोरंजन के लिए एक बेहतरीन जगह है जहां बहुत से जानवर हैं जो आपको अपनी तरफ अट्रैक्ट करते हैं, लेकिन उनमें सबसे खास हैं ये बंदर जिनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
कुछ ऐसे प्यार जताता है ये क्यूट चिंपैन्जी

इस वीडियो एक चिंपैन्जी एक कपल के साथ फोटो खिंचाता नजर आ रहा है वो भी फुल स्माइल के साथ। यकीन नहीं हो रहा हो तो आप ये वीडियो देख सकते हैं कि कैसे ये क्यूट चिंपैन्जी सफारी वर्ल्ड में घूमने आए लोगों के साथ मस्ती करता है। इस कपल को ही ले लीजिए, सबसे पहले वो बंदर इस कपल के पीछे बैठा है और काफी फनी पोज कर रहा है।

ये भी पढ़ें- एशिया के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी हैं इन महंगी चीजों के शौकीन

फ्लर्ट करने में माहिर 

इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को देखकर सभी हंस-हंस कर लोट-पोट हुए जा रहे हैं, क्योंकि फनी फेस बना रहा ये बंदर काफी क्यूट है और फ्लर्ट करने में भी माहिर है। वीडियो में बैठे कपल से ही आप इसका उदारण देख सकते हैं। जैसे ही उस लेडी का हसबैंड वहां से उठता है तो वो बंदर उसके पास आकर बैठ जाता है। उसका मास्टर उसे हाथ सीधा कर बैठने के लिए भी कहता है, लेकिन इतने में वो उस लेड़ी को बाहों में भरकर उसे चूमने लगता है और कैमरे के सामने किसिंग पोज देता है। उसके बाद जब उस लेड़ी के हसबैंड चिंपैन्जी के साथ सिंगल फोटो क्लिक कराने आते हैं तो मियां के मिजाज बदले नजर आते हैं और वो उन्हें किस करने के बजाए उनके कंधे पर चढ़े जाते हैं और सुपरमैन की तरह पोज देने लगते हैं।

क्यूटनेस के कायल हुए लोग, वीडियो हुआ वायरल

इस चिंपैन्जी की क्यूटनेस के सभी कायल हुए जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब और फेसबुक पर जमकर शेयर किया जा रहा है। फेसबुक पर अब तक इस 88 हजार लोग देख चुके हैं तो वहीं दूसरी और यूट्यूब पर भी लोग इस खूब शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों ने इस पर बहुत से क्यूट कमेंट्स भी किए हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर