बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी में विवेक, हाईलाइट करेंगे अभिनंदन की वीरता

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी में विवेक, हाईलाइट करेंगे अभिनंदन की वीरता

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता विवेक ओबेरॉय, जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई थी। अब वह भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की वीरता को सलाम करने के लिए बालाकोट हवाई हमलों पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करेंगे।
बालाकोट शीर्षक से यह फिल्म 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले के बाद, आईएएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान के हवाई हमले के साथ-साथ हवाई हमलों पर आधारित होगी।

इस बारे में विवेक ने कहा, एक गर्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म बिरादरी के सदस्य के तौर पर यह मेरा कर्तव्य है कि हम अपने सशस्त्र बलों जो वास्तव में सक्षम हैं, उस पर प्रकाश डालें। तीन भाषाओं में बनने वाली यह फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को रेखांकित करने का एक शक्तिशाली जरिया है।

अभिनेता ने आगे कहा, बालाकोट हवाई हमला भारतीय वायुसेना द्वारा सबसे सुनियोजित हमलों में से एक था। मैंने पुलवामा में हमले से लेकर बालाकोट में हवाई हमलों तक की सभी जानकारियों व खबरों पर बारीकी से नजर रखी। बहुत कुछ ऐसा था, जिसे लेकर अनुमान लगाया गया था और उसके बारे में बोला गया था, यह फिल्म उन सभी अनुमानों पर विराम लगाएगी। मैं आईएएफ का शुक्रिया अदा करता हूं और हमें उम्मीद है कि हम कहानी के साथ न्याय कर पाएंगे। बता दें इस फिल्म के साल 2020 में रिलीज होने की संभावना है।

--आईएएनएस

Created On :   23 Aug 2019 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story