comScore

ये वेबसीरीज हुईं एमी अवॉर्ड में नॉमिनेट, बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में राधिका आप्टे भी शामिल


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स और अमेजन प्राइम की लस्ट स्टोरीज को इस बार इंटरनेशल एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेट किया गया है। एक तरफ जहां सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सैक्रेड गेम्स के सेकंड सीजन को बेस्ट ड्रामा कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ राधिका आप्टे को लस्ट स्टोरीज के लिए बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस बात की जानकारी अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर दी। 

अनुराग ने सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या दिन है. 3 एमी नॉमिनेशन 1. लस्ट स्टोरीज (बेस्ट मिनी सीरीज) 2. सैक्रेड गेम्स (बेस्ट ड्रामा) 3. राधिका आप्टे (बेस्ट एक्ट्रेस- लस्ट स्टोरीज) #internationalemmy @netflix_in @radhikaofficial @karanjohar @zoieakhtar @rsvpmovies @ashidua #dibakar @vikramadityamotwane @ishikamohanmotwane @vidushak ufff.

बता दें कि जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के संग अनुराग कश्यप ने भी लस्ट स्टोरीज के डॉयरेक्ट किया है। अनुराग कश्यप ने नीरज घायवान के साथ मिलकर सैक्रेड गेम के सीजन टू को भी डॉयरेक्ट किया है। वहीं विक्रम मोटवानी शो रनर हैं। सेकंड सीजन में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा पंकज त्रिपाठी, कल्कि और रणवीर शौरी भी अहम रोल में हैं।

47 वां इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 25 नंबवर को न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाएगा। ऐमी अवॉर्ड्स एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री का सम्मानित अवॉर्ड फंक्शन है। इस अवॉर्ड में नॉमिनेट होना ही बहुत बड़ी बात है। 
 

कमेंट करें
MLi83