comScore

यह थी सारा और सुशांत के ब्रेकअप की वजह, साथ काम करने से किया इंकार

यह थी सारा और सुशांत के ब्रेकअप की वजह, साथ काम करने से किया इंकार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से ​बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ  सुशांत सिंह राजपूत थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। फिल्म रिलीज के बाद भी दोनों एक कई बार एक दूसरे के साथ देखे गए। रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। शायद यही वजह रही कि सुशांत ने हालही में सारा के साथ काम करने से मना कर दिया।

बता दें एक टीवी विज्ञापन के लिए दोनों को अप्रोच किया था। लेकिन सुशांत ने सारा के सा​थ काम करने से मना कर दिया। सुशांत की इस न के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी अपने एक टीवी कमर्शियल के लिए सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को कास्ट करना चाहती थी। लेकिन जब सुशांत को पता चला कि उन्हें सारा के अपोजिट काम करना पड़ेगा तो उन्होंने ये ऐड करने से मना कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार ​सुशांत और सारा का रिश्ता लंबा नहीं चल सका। इस बात का अंदाजा तब लगा, जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। ब्रेकअप का कारण भी यह था कि सारा, सुशांत को लेकर काफी पजेसिव रहने लगी थी। सारा, सुशांत की छोटी-छोटी चीजों पर नजर रख रही थीं। सारा की ये चीज सुशांत को पसंद नहीं आई। इस बात को लेकर दोनों में काफी झगड़ा हुआ और दोनों ने एक दूसरे से बात करनी बंद कर दी। फिलहाल इस समय सारा का नाम कार्तिक से और सुशांत का नाम रिया चक्रवर्ती से जुड़ा हुआ है। 
 

कमेंट करें
IkTH4