comScore

इस वजह से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही फिल्म ड्राइव, फेमिली के साथ देखना करें अवॉइड

इस वजह से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही फिल्म ड्राइव, फेमिली के साथ देखना करें अवॉइड

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ड्राइव को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सुशांत और जैकलीन की यह पहली फिल्म है, जो किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज क्यों किया जा रहा है। हालही में इससे जुड़ी वजह सामने आई है।

रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि फिल्म में सुशांत सिंह राजूपत का न्यूड सीन है। ऐसे में सिनेमाघर में इसे रिलीज करने पर इस न्यूड सीन को कट का सामना करना पड़ता। जाहिर सी बात है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन इस पर ऐतराज जता सकता था। इसी परेशानी से बचने के लिए मेकर्स ने इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का विचार बनाया। क्योंकि वेब मीडिया में अभी तक सीबीएफसी की दखल नहीं हुई है। बता दें ​डिजिटल प्लेटफॉर्म अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी लोकप्रिय है।

सुशांत ने इस सीन के बारे में कहा कि यह एक पूरा सीन नहीं है जैसे कि यह बनाया गया है। यह एक भ्रम की तरह है। यह पूरी तरह से न्यूड सीन नहीं है। इस फिल्म की कहानी कार रेसिंग से जुड़ी हुई है। सुशांत और जैकलीन के अलावा बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, विभा छिबर और सपना पब्बी जैसे कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

कमेंट करें
gipJw