comScore

प्रतिमा विसर्जन के दौरान तालाब में डूबा युवक, मौत

प्रतिमा विसर्जन के दौरान तालाब में डूबा युवक, मौत


 डिजिटल डेस्क चौरई/छिंदवाड़ा। चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम हिवरखेड़ी में दुर्गा प्रतिमा विर्सजन के दौरान मंगलवार को एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व रेस्क्यू टीम ने बुधवार शाम को युवक का शव तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि मंगलवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए हिवरखेड़ी के ग्रामीण चौकी के समीप स्थित निस्तारी तालाब पहुंचे थे। विसर्जन के दौरान हिवरखेड़ी निवासी 45 वर्षीय घसीटा उर्फ हंसाराम पिता पचकौड़ी पानी में डूब गया था। काफी तलाश के बाद भी घसीटा का शव नहीं मिल पाया था। शव तलाशने के लिए स्थानीय गोताखोरों के साथ होमगार्ड की टीम ने रेस्क्यू किया। बुधवार शाम को घसीटा का शव लगभग बीस फीट गहरे पानी में मिला। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर तहसीलदार रायसिंह कुशराम, एसडीओपी खुमान ङ्क्षसह धु्रव समेत सहित पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया था।
तालाब में डूबा युवक, साथियों ने बचाई जान-
कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के खापाभाट स्थित तालाब में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक पानी में डूब गया था। गनीमत है कि साथी युवकों ने उसे डूबते हुए देख लिया और समय पर उसे पानी से बाहर निकाल लिया। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि खापाभाट निवासी 30 वर्षीय भीमेन्द्र पिता पतिराम परतेती बुधवार को गांव में विराजी दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करने निस्तारी तालाब में गया था। विसर्जन के दौरान वह पानी में डूबने लगा। छोटे भाई और अन्य साथियों ने उसे पानी से बाहर निकाल लिया। जिला अस्पताल में भीमेन्द्र का इलाज चल रहा है।

कमेंट करें
QB8yq