राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: सचिन पायलट ने टोंक से नामांकन भरने के बाद कहा, 'माफ करो और आगे बढ़ो'

सचिन पायलट ने टोंक से नामांकन भरने के बाद कहा, माफ करो और आगे बढ़ो
टोंक से सचिन पायलट ने भरा नामांकन

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को टोंक में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले पायलट ने मीडिया से कहा, ''मुझे सभी को माफ कर आगे बढ़ने के लिए कहा गया है, मैं इसी लाइन पर आगे बढ़ रहा हूं। हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है, कोई गुटबाजी नहीं है।” पायलट हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन करने पहुंचे और अपना शक्ति प्रदर्शन किया। सुबह करीब 11:30 बजे टोंक के सवाई माधोपुर चौराहे से रैली को रवाना करने से पहले उन्होंने भूतेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की।

पायलट की नामांकन रैली में विधायक डॉ. रघु शर्मा, प्रशांत बैरवा, राकेश पारीक, खिलाड़ी लाल बैरवा, टोंक प्रभारी अनिल चोपड़ा सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। रैली के लिए बाजार में जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए थे। शर्मा को रैली में देख कर सभी को आश्चर्यच हुआ क्योंकि वो अशोक गहलोत खेमे से हैं। पायलट ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले मीडिया से बात की और चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस की पसंद के बारे में सवालों के जवाब दिए।

पायलट ने कहा, ''कांग्रेस कभी भी इन सब बातों की पहले से घोषणा नहीं करती। बहुमत मिलने के बाद पार्टी आलाकमान तय करता है कि नेतृत्व कौन करेगा। पार्टी हर उम्मीदवार के साथ खड़ी है।” उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है और "सोनिया गांधी, खड़गे और राहुल गांधी का केवल एक समूह है।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story