मप्र में सिंधिया के एक और समर्थक ने छोड़ी भाजपा

मप्र में सिंधिया के एक और समर्थक ने छोड़ी भाजपा
  • कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की
  • कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने वाले नेताओं की घर वापसी जारी है
  • कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने से गिर गई थी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने वाले नेताओं की घर वापसी जारी है। इसी क्रम में शिवपुरी के कोलारस के धाकड़ समाज के नेता रघुराज सिंह धाकड़ व अन्य नेताओं ने गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस ने बताया कि कोलारस से रघुराज सिंह धाकड़, चंदेरी से जयपाल सिंह यादव एवं यदुराज सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवं विधायक जयवर्धन सिंह उपस्थित रहे। ज्ञात हो कि राज्य में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने से गिर गई थी। सिंधिया के साथ ग्वालियर-चंबल इलाके के बड़ी तादाद में नेता भाजपा में शामिल हुए थे। बीते कुछ दिनों से कई नेता भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 2:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story