अनुराग ठाकुर ने शिखर धवन से की मुलाकात, मोदी सरकार की उपलब्धियों पर की बात

अनुराग ठाकुर ने शिखर धवन से की मुलाकात, मोदी सरकार की उपलब्धियों पर की बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र में भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर संपर्क से समर्थन अभियान के अन्तर्गत अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त खिलाड़ी- अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर शिखर धवन, लॉन बालिंग की पिंकी सिंह और बॉक्सर रोहित टोकस के अलावा कई प्रसिद्ध डॉक्टरों एवं रोबोटिक्स एक्सपर्ट डॉ.सुधीर कुमार रावल से मुलाकात की। अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त खिलाड़ियों और प्रसिद्ध डॉक्टरों से मुलाकात के दौरान ठाकुर ने मोदी सरकार के 9 साल के कामकाज और उपलब्धियों को लेकर चर्चा की।

अनुराग ठाकुर ने कहा, “मोदी सरकार के पिछले 9 वर्षों के कार्यकाल में देश में कितना बड़ा बदलाव आया है, संपर्क से समर्थन कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग क्षेत्र के लोगों से मिलने पर बार-बार ये बातें निकल कर सामने आ रही हैं, हमारी नीतियों और कार्यपद्धति को प्रमाणित कर रही हैं।"

डॉक्टरों से हुई मुलाकात को लेकर उन्होंने आगे कहा, " यह देखना सुखद है कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत, मेक इन इंडिया का आह्वान रंग ला रहा है। यह देख कर अत्यंत प्रसन्नता हुई कि इस कैंसर हॉस्पिटल ने अपना रोबोट बनाया है जो सर्जरी के लिए सक्षम है।बातचीत के दौरान एक बात निकल कर सामने आई कि अगर दिल्ली सरकार ने अपनी ओछी राजनीति को किनारे रख कर आयुष्मान भारत योजना को दिल्ली में भी लागू किया होता तो यहां के भी लाखों ज़रूरतमंदों को केंद्र सरकार की इस कल्याणकारी योजना का लाभ मिलता।"

मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान खेल जगत की उपलब्धियों पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय पटल पर भारतीय खिलाड़ियों की धूम है और मोदी सरकार खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने, उन्हें विश्व स्तरीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।" -

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 July 2023 5:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story