राजनीति: असदुद्दीन ओवैसी ने फिर बोला बीजेपी पर हमला, कहा हुकूमत से नहीं सिर्फ रब से डरो

असदुद्दीन ओवैसी ने फिर बोला बीजेपी पर हमला, कहा हुकूमत से नहीं सिर्फ रब से डरो
  • असदुद्दीन ओवैसी ने किया पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला
  • लोगों को पीएम मोदी और अमित शाह से नहीं डरने की दी सलाह
  • पीएम मोदी और शाह से नहीं सिर्फ अल्लाह से डरने की दी हिदायत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कल यानि की मंगलवार को उन्होंने राजधानी दिल्ली में सत्ताधारी पार्टी आप और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हर महीने सुंदरकांड पाठ कराने के एलान को लेकर निशाना साधा था। अब बुधवार को ओवैसी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है। इस दौरान हैदराबाद के सांसद ने लोगों को पीएम मोदी और अमित शाह से ना डरने और सिर्फ अल्लाह से खौफ खाने की सलाह दी।

ओवैसी का पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला

दरअसल, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार (17 जनवरी) को अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से से डरते हैं। बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं।"

अपने इस वीडियो क्लिप में ओवैसी ने जनसभा के दौरान शायराना अंदाज में कहा, "हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से डरते हैं। बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं। जो मैं गुनहगार हूं, खताकार हूं, सियाकार हूं। मैं क्या हूं, मेरे रब को मालूम मगर मैं सिर्फ अल्लाह से डरता हूं। और तुमको भी बोलने आया हूं कि न मोदी से डरना, न शाह से डरना और न हुकूमत से डरना। किसी से नहीं डरना है तो सिर्फ अल्लाह से डरना।"

रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर सियासत जारी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का यह बयान ऐसे समय पर आया है। जब पूरे देश में राम मंदिर को लेकर सियासत हो रही है। अगले हफ्ते सोमवार (22 जनवरी) को अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने वाला है। लेकिन इससे पहले सभी विरोधी पार्टियां और उनके नेता लगातार भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं।

Created On :   17 Jan 2024 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story