बंगाल स्कूल भर्ती मामला: सयानी घोष के ईडी के समक्ष पेश हाेेने में अनिश्चितता

बंगाल स्कूल भर्ती मामला: सयानी घोष के ईडी के समक्ष पेश हाेेने में  अनिश्चितता

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल स्कूल भर्ती मामले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में अभिनेत्री से नेता बनीं और तृणमूल कांग्रेस की राज्य युवा शाखा की अध्यक्ष सयानी घोष की उपस्थिति पर अनिश्चितता है। जांच एजेंसी ने 27 जून को घोष को नोटिस दिया था, जिसमें उन्हें 30 जून को सुबह 11.30 बजे ईडी के साल्ट लेक कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया था।

हालांकि खबर लिखे जाने तक ईडी को घोष से इस बारे में कोई सूचना नहीं मिली थी कि वह पेश होंगी या पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कुछ और समय मांगेंगी। दरअसल, घोष को ईडी के पूछताछ नोटिस की खबर सामने आने के बाद से अभिनेत्री से नेता बनीं घोष ने खुद को मीडिया और यहां तक ​​कि तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व से भी दूर रखा।

सूत्रों ने बताया कि घोष से पूछताछ के लिए अधिकारियों की एक टीम चार पन्नों की प्रश्नावली के साथ तैयार है। स्थानीय बिधाननगर पुलिस स्टेशन की एक टुकड़ी ने भी केंद्रीय सरकार कार्यालय (सीजीओ) परिसर में स्थित ईडी कार्यालय के प्रवेश द्वार को घेर लिया है। घोष को बैंक खातों के विवरण के साथ-साथ उनकी संपत्ति और संपत्ति के विवरण जैसे सभी संबंधित दस्तावेजों के साथ बुलाया गया है।

पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के लोकसभा सदस्य सुकांत मजूमदार ने संपर्क से दूर रहने के लिए घोष का मजाक उड़ाया है। मजूमदार ने संवाददाताओं से कहा, "संभवत: 'सयानी घोष मिसिंग मिस्ट्री' नामक एक नई फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।" ईडी ने दो साक्ष्‍य सामने आने के बाद घोष को नोटिस जारी किया था। सबसे पहले उनके और युवा टीएमसी से निष्कासित कुंतल घोष के बीच हुई कुछ व्हाट्सएप चैट की बरामदगी हुई थी, जो इस मामले में कथित संलिप्तता के कारण वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं।

दूसरे, सायोनी घोष और कुंतल घोष के बीच संपत्ति की कुछ खरीद से संबंधित कुछ बैंकिंग लेनदेन की जानकारी मिली थी। कुंतल घोष के मोबाइल फोन से व्हाट्सएप चैट हिस्ट्री बरामद की गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Jun 2023 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story