बिहार सियासत: लालू यादव ने नीतीश कुमार को दिया खुला ऑफर, बोले- 'दरवाजा खुला है..'

लालू यादव ने नीतीश कुमार को दिया खुला ऑफर, बोले- दरवाजा खुला है..
  • हाल ही में नीतीश कुमार एनडीए में हुए हैं शामिल
  • लालू यादव ने नीतीश कुमार को दिया ऑफर
  • लालू यादव बोले- नीतीश के लिए दरवाजा खुला है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन छोड़कर बीजेपी के साथ बिहार में नई सरकार बनाई है। इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश को खुला ऑफर दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई से लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए लालू और तेजस्वी यादव की राष्ट्रीय जनता दल का दरवाजा खुला हुआ है। लालू यादव ने साफ कहा कि नीतीश के लिए उनका दरवाजा खुला ही रहता है। वैशाली जाने से पहले दस सर्कुलर रोड आवास पर मीडिया से लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अगर वापस उनके पास लौटते हैं तो उनका स्वागत है। उनके लिए हमेशा दरवाजा खुला है। उन्होंने आगे कहा कि वे आएंगे तब देखेंगे। कल मिले थे। बधाई दे दी है।

लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को पाला बदलने की आदत है। वहीं, किसान आंदोलन को लेकर आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हमलोग किसानों के साथ हैं। किसानों को पूरा समर्थन है। रोजी और रोजगार खत्म हो गया है। लालू ने कहा कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की रैली में काफी भीड़ है, हम लोग जीतेंगे।

पत्रकारों ने लालू यादव से राहुल गांधी के पीएम बनने को लेकर सवाल किए। इस पर लालू यादव ने कहा कि उनमें कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि हम लोग जीतेंगे।

बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान तेजस्वी यादव ने सदन में नीतीश कुमार को कहा था कि उधर दिक्कत हो तो हम लोग हैं। तेजस्वी यादव ने अपने भाषण कहा था कि पता नहीं वे क्यों चले गए।

हाल ही में एनडीए ज्वाइन किए हैं नीतीश कुमार

गौरतलब है कि नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने की वजह से आरजेडी को बड़ा झटका लगा है। राज्य में अब उनकी सरकार नहीं है। साथ ही, जिस खेला की बात तेजस्वी यादव कर रहे थे। वह खेला उन पर उल्टा हो गया है। 12 फरवरी को बिहार में फ्लोर टेस्ट हुआ। इस दौरान तेजस्वी के खेमे के तीन विधायक नीतीश कुमार के पक्ष में वोट किया। इस बीच लालू यादव के इस ऑफर से बयानबाजी होना तय माना जा रहा है।

Created On :   16 Feb 2024 8:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story