चुनाव: लोकसभा चुनाव के साथ हो सकता है बिहार विधानसभा चुनाव : चिराग पासवान

लोकसभा चुनाव के साथ हो सकता है बिहार विधानसभा चुनाव : चिराग पासवान
  • बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान का बड़ा दावा
  • लोकसभा के साथ बिहार विस चुनाव - चिराग पासवान
  • एनडीए गठबंधन का सदस्य है चिराग पासवान

डिजिटल डेस्क, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के साथ बिहार विधानसभा चुनाव हो सकता है। प्रदेश स्तर पर जो हालात बन रहे हैं, उसमें यह तय लग रहा है।

चिराग पासवान ने पटना से 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' संकल्प यात्रा रवाना किया। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पीएम बनने के लिए महागठबंधन में गए थे। तीन बैठकों के बाद भी कुछ निर्णय नहीं हुआ। ऐसे में आगे भी मुख्यमंत्री को कुछ नहीं मिला तो ये गठबंधन से अलग हो जाएंगे।

नीतीश के एनडीए में वापसी की संभावना को सिरे से खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि उनके लिए एनडीए में अब कोई जगह नहीं है। वह जिस गठबंधन में जाते हैं, उसको ही धोखा देते हैं और नुकसान कराते हैं। नीतीश कुमार में बिहार का नेतृत्व करने की क्षमता नहीं है। बिहार प्रत्येक क्षेत्र में पीछे हो रहा है।

नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार को देशभर में घूमने की फुर्सत है लेकिन बिहार के पीड़ित परिवारों से मिलने की फुर्सत नहीं है। शराब से लोगों की मौत हुई, लोगों की हत्या हो रही, लेकिन कभी मुख्यमंत्री पीड़ित परिवारों से मिलने नहीं गए।

उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार जब बिहार में बनेगी तो 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' को लेकर काम किया जाएगा। जमुई के सांसद चिराग पासवान ने बताया कि यह यात्रा पांच चरणों में प्रदेश के 38 जिलों तक पहुंचेगी। 25 नवंबर को संकल्प यात्रा पटना में संपन्न होगी और 28 नवंबर को गांधी मैदान में एक बड़ी रैली होगी। 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' को लेकर बिहार के तमाम लोग इस रैली में शामिल होंगे। उन्होंने सनातन धर्म पर हो रहे हमले की भी निंदा करते हुए कहा कि राजनीति में तो धर्म, जाति की चर्चा नहीं की जानी चाहिए।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sep 2023 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story