दिल्ली: जिम के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग, युवक घायल

जिम के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग, युवक घायल
बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एक जिम के बाहर बाइक सवार तीन हमलावरों ने 21 वर्षीय एक युवक पर हमला कर दिया, जिसमें उसे तीन गोलियां लगीं। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। घायल की पहचान अलीपुर निवासी पीयूष मान के रूप में हुई है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। अधिकारी ने विवरण साझा करते हुए कहा कि शुक्रवार शाम 7.45 बजे अलीपुर पुलिस स्टेशन में गोलीबारी और गोली लगने से घायल होने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "कॉल मिलने पर, एक पुलिस टीम घटनास्थल यानी अलीपुर के फिरनी रोड स्थित फिटनेस फ्रीक्स जिम पहुंची, जहां पता चला कि घायल को शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल ले जाया गया है।" इसके बाद, जांच अधिकारी के साथ स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अस्पताल पहुंचे और पीड़ित का बयान दर्ज किया, जिसमें उसने आरोप लगाया कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात लड़कों ने जिम के बाहर उस पर कई राउंड फायरिंग की।

अधिकारी ने कहा, ''उसे कंधे पर, पेट के पास और जांघ पर तीन गोलियां लगीं। इसके बाद, एक अपराध टीम को मौके पर बुलाया गया और निरीक्षण किया गया।'' अधिकारी ने कहा, "मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की पुलिस टीमें अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Nov 2023 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story