भाजपा ने त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

भाजपा ने त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान
  • बंगाल एवं त्रिपुर के उपचुनाव के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के नाम का किया एलान
  • बीजेपी और टीएमसी में होगी जबरदस्त चुनावी लड़ाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने त्रिपुरा के बोक्सानगर विधानसभा सीट से तफज्जल हुसैन को और राज्य की दूसरी विधानसभा सीट धानपुर से बिंदु देबनाथ को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

भाजपा ने इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में धुपगुड़ी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए तापसी रॉय को उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए बयान जारी किया कि भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने इन नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Aug 2023 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story