विधानसभा चुनाव 2023: बीआरएस उम्मीदवार ने कहा, चुनाव हारा तो कर लूंगा आत्महत्या

बीआरएस उम्मीदवार ने कहा, चुनाव हारा तो कर लूंगा आत्महत्या
  • बीआरएस प्रत्याशी का अजीबो गरीब बयान
  • चुनाव हारा तो आत्महत्या कर लूंगा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के एक उम्मीदवार ने यह कहकर हलचल मचा दी कि यदि वह चुनाव हार गए तो परिवार समेत आत्महत्या कर लेंगे। हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार पी कौशिक रेड्डी ने एक चुनावी रैली में मतदाताओं से कहा कि अगर वह जीतते हैं तो विजय जुलूस होगा, लेकिन अगर वह हार जाते हैं, तो 4 दिसंबर को अंतिम संस्कार जुलूस होगा। अपनी पत्नी और बेटी के साथ मौजूद कौशिक रेड्डी ने लोगों से कहा कि अगर वे उन्हें फांसी लगाकर अपनी जान लेते देखना चाहते हैं तो यह उनकी इच्छा है।

उन्होंने कहा, "यह आप पर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं। अगर आप मुझे वोट नहीं देंगे तो आप हमारी लाशें देखेंगे।" कौशिक रेड्डी तेलंगाना विधान परिषद के सदस्य भी हैं। उन्होंने लोगों से 30 नवंबर के चुनाव में उन्हें विधानसभा के लिए चुनकर एक मौका देने की अपील की। कौशिक रेड्डी भाजपा के मौजूदा विधायक और पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र तथा कांग्रेस उम्मीदवार वोडिथला प्रणव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

कौशिक रेड्डी 2018 का चुनाव उसी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में राजेंद्र से हार गए थे, जो उस समय टीआरएस (अब बीआरएस) के टिकट पर चुने गए थे। 2021 में जब राजेंद्र भाजपा में शामिल हो गए और उपचुनाव के लिए विधायक पद छोड़ दिया, तो कौशिक रेड्डी ने पार्टी टिकट हासिल करने की उम्मीद में बीआरएस में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी। हालांकि, बीआरएस ने उपचुनाव में जी श्रीनिवास यादव को मैदान में उतारा था। राजेंद्र ने 23,000 से अधिक वोटों के साथ सीट बरकरार रखी। बाद में बीआरएस ने कौशिक रेड्डी को विधान परिषद के लिए नामित किया था। हालांकि, सत्तारूढ़ दल ने उन्हें राजेंद्र का मुकाबला करने के लिए मैदान में उतारा। भाजपा विधायक गजवेल निर्वाचन क्षेत्र में बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ भी चुनाव लड़ रहे हैं। 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 30 नवंबर को होने हैं। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 3:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story