लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा टीएमसी के साथ गठबंधन के लिए दरवाजे अब भी खुले हैं

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा टीएमसी के साथ गठबंधन के लिए दरवाजे अब भी खुले हैं
  • भाजपा को हराना पहली प्राथमिकता
  • इंडिया के साथ टीएमसी
  • मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा का दूसरा दिन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के ग्वालियर पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दूसरे दिन कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा लोकसभा चुनाव के लिए टीएमसी के लिए अभी भी दरवाजे खुले है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पश्चिम बंगाल में सभी 42 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला करने के बीच कांग्रेस ने रविवार को कहा कि आगामी आम चुनाव के वास्ते ममता बनर्जी नीत दल के साथ गठबंधन के लिए दरवाजे अब भी खुले हुए हैं।

पटना में विपक्ष की रैली के मद्देनजर कांग्रेस के महासचिव और संचार प्रभारी जयराम रमेश ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि उन्हें अब भी उम्मीद और विश्वास है कि जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहती हैं कि वह ‘इंडिया’ (इंडियन नेशनल डेवलेपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस) गठबंधन में हैं तो उनकी प्राथमिकता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराना है।

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा,मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी भी रैली में मौजूद रहेंगे। यह भारत की रैली होगी। INDIA गठबंधन मजबूत है। NCP(SCP), AAP और DMK के साथ सीट बंटवारे पर बातचीत सकारात्मक दिशा में चल रही है। हमने उत्तर प्रदेश में अपने उम्मीदवार भी घोषित कर दिए हैं। जयंत चौधरी की RLD असली लोकदल नहीं है। असली LD हमारे साथ है।

Created On :   3 March 2024 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story